Top

वाराणसी: नशे मे धुत दरोगा ने किया दुकानदार से मारपीट, पत्नी व बेटी से किया दूर्व्यवहार

वाराणसी। में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस मुख्यमंत्री के कार्यों पर पानी फेरती नजर आ रही है। जहाँ एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महिलाओं को सशक्त और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए पूरे प्रदेश में मिशन शक्ति की शुरुआत कर महिलाओं को सशक्त बनाना चाहते है वही इस अभियान के क्रम में प्रदेश के सभी जनपदों के सभी थानों पर महिलाओं के लिए अलग से हेल्प डेस्क और आगंतुक कक्ष का निर्माण कराया गया है ।

वहीं दूसरी तरफ उतर प्रदेश ,वाराणसी के थाना भेलूपुर के अंतर्गत खोजवा पुलिस चौकी इंंचार्ज शनि निषाद के द्वारा मिशन शक्ति व मुख्यमंत्री के नाम को बदनाम करने पर तुली है।

मामला किरहिया में शनिवार की रात एक पान के दुकानदार से मारपीट और उसकी पत्नी व बेटी से दुर्व्यवहार का आरोप दरोगा पर लगाकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का आरोप था कि दरोगा शराब के नशे में धुत था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भेलूपुर थाना प्रभारी (अमित मिश्रा) ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया और दरोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। एहतियातन मौके पर पुलिस तैनात की गई है।

भेलूपुर थाना अंतर्गत किरहिया चौराहा पर बृजेश गुप्ता की पान की दुकान और थोड़ी दूर पर मकान है। बृजेश की पत्नी अनिता देवी और बेटी आस्था गुप्ता ने बताया कि उनके परिवार का भरण-पोषण पान की दुकान से ही होता है। खोजवां चौकी के दरोगा शनि निषाद ने छठ के दिन नशे में धुत होकर आकर ही बृजेश को पांच-छह थप्पड़ मारा था।

आज फिर शनिवार की रात बर्तन वगैरह धुलकर परिवार के सभी सदस्य दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच दरोगा शनि निषाद शराब के नशे में धुत होकर फिर आया और बृजेश को थप्पड़ मारकर कहा कि क्या पिछली बार के थप्पड़ भूल गए हो।

इसके बाद मां-बेटी को दरोगा ने गाली दी और बेइज्जत करने की बात कहने लगा। अब सवाल उठता है की ऐसे पुलिस वालों के साथ साथ सरकार की छवि भी धूमिल होती दिख रही है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ऐसे पुलिस वालों के साथ काम करेगी या ऐसा कृत करने वाली शराबी पुलिस को सस्पेंड करती है।

Next Story
Share it