रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने चाचा भतीजा को रौंद दिया, दोनों की मौत

रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने चाचा भतीजा को रौंद दिया, दोनों की मौत


छपरा, 3 जनवरी भारत में हाईवे पर हो रही दुर्घटना कई परिवार के चिरग को बुझा देती है | आज भी ऐसा ही हुआ जब चाचा और भतीजा की मोटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी और उन दोनों की मौत हो गयी -

जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर नयका बाजार के समीप छपरा- मशरक से स्टेट हाईवे पर अनियंत्रित ट्रक ने चाचा भतीजा को रविवार को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर एक की मौत हो गयी। जबकि दूसरे की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी। घटना की सूचना पाकर मढ़ौरा थाना क्षेत्र के गौरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इसकी जांच कर रही है।

मृतकों की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के भाकुरा भीठी गांव के निवासी के रूप में की गई है। घटना की सूचना पाकर मृतकों के परिजन पहुंच गए हैं।


गोपालपुर नयका बाजार के पास एक मोटरसाइकिल पर भकुरा भीठी गांव निवासी चाचा भतीजा छपरा से अपने घर वापस लौट रहे थे । इसी दौरान बोलेरो को ओवरटेक करने के क्रम में सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई । इस घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं । इस घटना के कारण छपरा मशरक स्टेट हाईवे पर काफी देर तक जाम लग गयी, हालांकि किसी के द्वारा सड़क जाम नहीं किया गया था।


हि.स. के इनपुट के साथ


Next Story
Share it