Top

शराब पीकर हंगामा कर रहे एक टॉप टेन अपराधी से भिड़ना पुलिस को महंगा पड़ा

शराब पीकर हंगामा कर रहे एक टॉप टेन अपराधी से भिड़ना पुलिस को महंगा पड़ा


बांदा,03 जनवरी

कई बार पुलिस पर अपराधी हावी हो जाते है ऐसा ही एक प्रकरण सामने आया है जहा पर शराब पीकर हंगामा कर रहे एक टॉप टेन अपराधी से भिड़ना पुलिस को महंगा पड़ा। टॉप टेन अपराधी के साथियों ने पुलिस पर न सिर्फ पथराव किया बल्कि पुलिस कर्मियों की पिटाई भी की गई।

हलाकि पुलिस ने तत्काल इस घटना का संज्ञान लेते हुए तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सूत्रों की माने तो मकराध्वज सिंह शराब के नशे में गांव के तिराहे के पास गाली-गलौज कर रहा था। तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता सिपाही सुरेश के साथ टापटेन अपराधी को पकड़ने का प्रयास किया तो वह चैकी इंचार्ज व पुलिस कर्मी भिड़ गया।

शोर सुनकर अपराधी का पिता मुलायम सिंह व भाई व परिवार के लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए। पुलिस के साथ गाली-गलौज व मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट शुरू होने पर चौकी से कई पुलिस वाले आ गए - सिपाही राजेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल देवी सिंह, महेंद्र राठौर भी अपनी बाइकों से आरोपितों को पकड़ने पहुंचे तब तक पथराव कर टाप टेन अपराधी को छुड़ा लिया गया। हमले को देख पुलिस कर्मियों को भागकर अपने को बचाना पड़ा। इस बीच दो-तीन पुलिस कर्मी चुटहिल हो गए। सिपाही महेंद्र राठैर की बाइक भी हमलावरों ने क्षतिग्रस्त कर दी। चौकी इंचार्ज ने मामले की सूचना थाने में दी।

सीओ सदर अजय सिंह भदौरिया, थाना निरीक्षक जाकिर हुसैन के साथ अन्य पुलिस बल जब तक मौके पर पहुंचा। दबंग हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। बाद में पुलिस ने उनके घरों व गांव में दबिश देकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। लेकिन पुलिस अभी दो हमलावर सविता सिंह व अजयपाल सिंह के पकड़े जाने की पुष्टि कर रही है।


हि.स. के इनपुट के साथ


Next Story
Share it