Top

विशाल की अपहरण के बाद हत्या की गुत्थी को सुलझाने में सारनाथ पुलिस परेशान

विशाल की अपहरण के बाद हत्या की गुत्थी को सुलझाने में सारनाथ पुलिस परेशान

वाराणसी। थाना सारनाथ के पैगम्बरपुर में छोटे बच्चे विशाल की अपहरण के बाद हत्या की गुत्थी को सुलझाने में सारनाथ पुलिस परेशान नजर आ रही है।पीएम रिपोर्ट में 2 दिन पहले हत्या की बात आई वही पुलिस दो पहलुओं पर काम कर रही है, पहला आपसी विवाद में हत्या, वही दूसरी इस कहानी को नए मोड़ दिया गया है, सारनाथ पुलिस आसपास के संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

50 हजार फिरौती मांगना एक बहाना है मुख्य काम तो पुलिस के नजर को भटकाना है

बच्चे के गुम हो जाने के बाद परिवार वालों के घर पर एक लेटर मिला,जिसमें चौबेपुर क्षेत्र के एक स्थान पर 50 हजार लेकर बुलाया गया. हुआ भी वैसा ही परिवार वाले पैसा लेकर बताए पते और स्थान पर गए थे।लेकिन वहां पर ऐसा कोई व्यक्ति नहीं मिला,उसी के अगले दिन बच्चे की लाश पुराने पुल चौकी क्षेत्र मिलने पर पुलिस हरकत में आई ।

पीएम रिपोर्ट में बच्चे की हत्या अपहरण वाले दिन ही प्रकाश में आता है। वही बच्चे के परिवार वालों को कहना है कि बच्चा हाथी देखने घर से बाहर आया था। उसके बाद फिर घर तक नहीं जा पाया, काफी खोजबीन करने के बाद परिवार वालों ने क्षेत्रीय चौकी पर तहरीर दी।

वहीं पुलिस को गरीब परिवार से अपहरणकर्ता द्वारा 50 हजार फिरौती मांगना संदिग्ध नजर आ रहा है। कहीं फिरौती का लेटर दिखाकर पुलिस को दूसरे मोड़ पर तो नहीं ले जा रहे हैं अपराधी,अब देखना यह है कि इस खुलासे में पुलिस कब लक्ष्य को प्राप्त करती है।

Next Story
Share it