Top

सम्बन्ध बनाने के नियत से प्रधान सालों से कर रहा विध्वा का उत्पीड़न, गुहार लगाने पहुंची एसएसपी कार्यालय

कुलदीप : बचपन एक्सप्रेस वाराणसी

जहां एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ महिलाओं को सशक्त करने के लिए मिशन शक्ति जैसे योजनाओं का शुभारंभ किया तो वहीं दूसरी तरफ एक जैसे तमाम योजनाओं का धरातल पर कुछ अलग ही रूप देखने को मिल रहा है।

ताजा मामला प्रकाश में आया है थाना फूलपुर के मंगारी बाजार का जहां पर विधवा महिला जो फूल बेच कर अपना जीवन यापन करती है। उसी गांव के ग्राम प्रधान नंदलाल जायसवाल ने संपत्ति के लिए लगा दी उसकी आबरू की बोली।


जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन देती निशा देवी


दरअसल मामला विगत कुछ वर्ष पूर्व से ही चल रहा है | वर्तमान ग्राम प्रधान को प्रार्थी निशा देवी ने वोट नहीं दिया तब से उसको प्रताड़ित और परेशान करता हैं लेकिन हद तो तब हो गया जब कल देर रात ग्राम प्रधान और उनके गुर्गों के द्वारा विधवा रीता देवी का घर गिरा दिया गया।

जिसकी शिकायत वह पूर्व में फूलपुर थाने पर की थी। जिसकी कोई सुनवाई नहीं हुई ग्राम प्रधान से डरे सहमे और थाना फूलपुर से निराश होकर आज रीता देवी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी अमित पाठक यहां हाजिरी लगाई लेकिन यहां पर भी उनकी निराशा हाथ लगी जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात नहीं हुई।

निशा देवी जिन्होंने वर्तमान ग्राम प्रधान के ऊपर आरोप लगाया है कि शौचालय के लिए पहले वह ₹10000 का मांग ग्राम प्रधान के द्वारा किया गया।ग्राम प्रधान ने उसके आबरू की बोली लगा डाली।

यहां तक कि ग्राम प्रधान ने महिला और उसके बच्चोंको हत्या करवाने की भी धमकी दे डाली फिलहाल मामला काफी गंभीर नजर आ रहा है।प्रार्थी आज जिला मुख्यालय पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलने का इंतजार कर रही है।

Next Story
Share it