Top

लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का है आरोप....

लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का है आरोप....

बिहार में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन यादव उर्फ पप्‍पू यादव को पटना की पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मधेपुरा के पूर्व सांसद ने खुद ट्वीट कर बताया है कि उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालांकि पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा और एएसपी स्‍वर्ण प्रभात का कहना है कि उन्‍हें हिरासत में लिया गया है। इस बीच ऐसी खबरें मिल रही हैं कि उन्‍हें गिरफ्तार करने के लिए मधेपुरा की पुलिस पटना आ रही है।

उन्‍हें मधेपुरा के ही किसी मामले में गिरफ्तार किए जाने की संभावना जाहिर की जा रही है। हालांकि पटना पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में लिये जाने को लेकर अलग ही तर्क दिया है।

पप्पू यादव ने तीन दिन पूर्व सांसद मद से खरीदे गए एंबुलेंस के बेकार पड़े होने को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने खुद उस स्थल पर पहुंचकर एंबुलेंसों की तस्वीर ली थी। उन्होंने राजीव प्रताप रूडी पर इसके लिए वीडियो के साथ गंभीर आरोप लगाए थे।

ठीक इसी के बाद इसके बाद बिना अनुमति के सामुदायिक भवन में अपने समर्थकों के साथ जाने और एंबुलेंस में तोड़फोड़ किए जाने के खिलाफ पप्पू यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। लेकिन पटना पुलिस ने गिरफ्तारी दूसरे यानि लॉकडाउन तोड़ने के मामले में की है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it