Top

कोरोना महामारी में गंगा में तैरती लाशों पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्रेटी

कोरोना महामारी में गंगा में तैरती लाशों पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्रेटी

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशीश कर रहा है। पर दिन प्रतिदिन बढ़ते मामले कहीं ना कहीं लोगों को भयभीत कर रहें हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर देश में जगह-जगह लॉक डाउन लगाया गया है।

लेकिन इस बीच कुछ ऐसा देखने को मिला है जो वाकई निंदनीय है। उत्तर प्रदेश और बिहार में गंगा के तट पर तैरती मिली लाशों की खबर सुनकर बॉलीवुड अभिनेताओं ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की है। कलाकारों का कहना है कि इसे मानवता की सबसे बड़ी हार है। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अखतर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा न ट्वीट कर इस मामले पर अपनी प्रतक्रिया दी है।

फरहान ने ट्वीट कर लिखा, "कई सारी तैरती लाशें और नदी के तट पर मिली इन लाशों की खबर वाकई दिल दहलाने वाली है। इस वायरस को किसी न किसी दिन हरा दिया जाएगा लेकिन हमारे सिस्टम में जो फेलियर है उसका कोई जवाबदेह नहीं है।

वहीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "ये महामारी हमारे मानव में छुपे क्रूर रूप को बाहर ला रही है। नदी में तैर रही लाशें भी जिंदगियां थी जो कभी जी रहीं थी। वो किसी की मां, बेटी, पिता और बेटा था। तुम्हें कैसा लगता जब नदी के किनारे तुम इस अवस्था में अपनी मां को तैरता देखते? सोच नहीं सकते। राक्षस।"

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it