Top

सुशील कुमार को लेकर आई बड़ी खबर सामने, छत्रसाल स्टेडियम लेकर पहुंची क्राइम ब्रांच.......

सुशील कुमार को लेकर आई बड़ी खबर सामने, छत्रसाल स्टेडियम लेकर पहुंची क्राइम ब्रांच.......



देश की राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और उनके साथी अजय बक्‍करवाला से दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है.

इस बीच इस मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम सुशील कुमार को सुबह छत्रसाल स्टेडियम और फिर पहलवान को उनके घर लेकर गई थी. दिल्ली पुलिस की टीम ये जानना चाहती है कि आखिर उस रात क्या हुआ था और क्या सुशील कुमार के संबंध गैंगस्टर से हैं?

आरोप है कि सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा चार मई की रात को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम कैंपस में की गई मारपीट में सागर राणा की मौत हो गई थी. इसके बाद सुशील कुमार और अन्य पहलवान फरार हो गए थे. सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस ने बठिंडा समेत पंजाब के कई इलाकों में शनिवार को दबिश दी थी, लेकिन वह मौके से फरार हो गया था.

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उनके सहयोगी अजय उर्फ सुनील को मुंडका से गिरफ्तार किया था. सुशील पर एक लाख रुपये जबकि उनके साथी अजय पर 50 हजार रुपये के इनाम रखा गया था.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it