उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। बता दें कि यह धमकी राजू श्रीवास्तव को व्हाट्सएप कॉल पर पाकिस्तान के नंबर से मिली है।

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव हमेशा से मंदिर और हिंदुत्व की बात करने को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी इसी छवि को लेकर फोन करने वाले ने फोन उठाते ही गाली गलौज करके हिंदुत्व बढ़ाने पर जान से मारने की धमकी दी है।

बता दे की धमकी मिलने के बाद राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि ऐसी धमकियों से हम डरने वाले नहीं हैं।उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति प्रभु राम का नहीं वह किसी काम का नहीं हो सकता।

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने वीडियो में कहा कि इससे पूर्व भी उन्हें धमकियां मिलती रही है। कभी उन्हें तो कभी उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकियां भी मिली‌। मगर इन धमकियों से हम डरने वाले नहीं है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव से पहले उनके मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना को भी धमकी मिल चुकी है जिसकी जांच पड़ताल पुलिस द्वारा की जा रही है। कॉल उठाने के बाद अजीत सक्सेना ने बर्रा थाना पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि बीते साल दिसंबर के महीने में भी पाकिस्तान से धमकी मिलने के बाद थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। यह पहला मौका नहीं है जब राजू श्रीवास्तव को मौत की धमकी मिली है। आठ साल पहले उन्हें कराची और दुबई से धमकी भरे फोन आए। उस समय, इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी।

नेहा शाह

Next Story
Share it