अपने आपको शाइन सिटी का आदमी बताकर गिरा दी दुकान


बचपन एक्सप्रेस : कुलदीप ,वाराणसी संवाददाता


पिन्डरा फूलपुर थाना क्षेत्र के कैथौली गांव के सामने नेशनल हाईवे 56 के किनारे कैथौली गांव के विकास पटेल की दुकान को दर्जनों की संख्या में आकर लोगो ने दुकान को ढहा दिया ।तथा बोले जानते नहीं हो हम लोग शाइन सिटी के आदमी हैं पुलिस थाना करोगे तो जान से हाथ धो जाओगे। सूचना के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।


ज्ञात हो कि कैथौलीगांव के प्रेम शंकर,रूपवंती, गिरधारी पटेल,रामबली, राजबलीफुलगेन,देवराजी भैयालालपटेल, सहित अन्य लोगों की नेशनल हाईवे 56 के किनारे आराजी नंबर 514 ग मे पौने तीन बिस्वा,और अराजी नम्बर 514 ड़ मे सवा पांच बिस्वा जमीन थी। जिसमें सड़क विस्तारीकरण में साढ़े तीन बिस्वी सड़क में चली गयी जिस का मुआवजा भी मिला था।

शेष चार बिस्वा जमीन मेरी आज भी बची हुई है जिस पर परिवार का ही लड़का विकास पटेल टीन सेट लगाकर चाय पान की दुकान चलाते हैं। 31जुलाई 2021 को 25से30 की संख्या में हथियार बंद लोग आकर धमकी देने के साथ दुकान को गिराना शुरू किया गांव में रह रहे परिजनों को सूचना लगते ही जब तक वह मौके पर पहुंचते भाग खड़े हुए। जाते-जाते उन लोगों ने बताया कि हम लोग शाइन सीटी के सोनू सिंह और रितेश सिंह हैं पुलिस थाना करोगे तो जान से भी हाथ धोना पड़ेगा धमकी से मेरा पूरा परिवार भयभीत है।

आज पुनः सुबह 8:30 बजे 6की संख्या में लोग आकर मेरे दुकान को गिराने लगे ।हमने तत्काल इसकी सूचना पीआरबी 112 को दी मौके पर पीआरबी पुलिस पहुंचकर कार्य को रोका तथा दोनों लोगों को लेकर चौकी पर गए। वहीं चौकी इंचार्ज ने तोड़फोड़ कर रहे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की अलबत्ता उन्हें यह कहकर बैरंग वापस कर दिया गया कि जाइए आप लोगों को 3 महीने का समय दे रहा हूं आप लोग अपना अपना नापी करा लीजिए।


Next Story
Share it