सीतापुर में डॉक्टर क्लीनिक में घुसकर तलवार से काटने के कांड पर बोली प्रियंका गांधी वाड्रा

सीतापुर में डॉक्टर क्लीनिक में घुसकर तलवार से काटने के कांड पर बोली प्रियंका गांधी वाड्रा


सीतापुर जिले में हुए डॉक्टर कांड पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुंडाराज को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ नहीं कर रही है।


बता दें सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में लहरपुर मार्ग पर मंगलवार दोपहर एक निजी क्लीनिक में एक आदमी तलवार लेकर घुस गया और डॉक्टर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। इस बीच डॉक्टमर ने भागने की कोशिश की तो हमलावर ने पीठ पर वार कर दिया। इससे उनकी मौत हो गई।


वहीं हमलावर ने क्लीीनिक में घुसकर और लोगों पर भी हमला करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मुद्रासन के मूल निवासी डॉ मुनेंद्र कुमार वर्मा का लहरपुर मार्ग पर छौंछिया मोड़ पर मां कमला चिकित्सालय है। वह मंगलवार दोपहर अपने क्लीनिक में रोगियों का इलाज कर रहे थे। इसी बीच आरोपित अच्छे लाल वर्मा उनके क्लीनिक में घुस आया। अंदर से रूम बंद कर लिया।


इस कमरे में डा. मुनेंद्र प्रताप वर्मा व उनके बुजुर्ग पिता गजोधर प्रसाद वर्मा थे। आरोपित डॉक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। बुजुर्ग पिता ने बचाव किया तो उन पर भी वार कर दिया। जिससे उनके हाथ में घाव हो गया।


वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर खासकर सत्ताधारी भाजपा पर विपक्ष लगातार प्रयास कर रहा है जिसका प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा करती हैं। बता दें मंगलवार दोपहर को एक व्यक्ति डॉक्टर की क्लिनिक में तलवार लेकर घुस आया और उनपर ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया था। हमले के थोड़ी देर बाद डॉक्टर की मौत हो गई थी।


नेहा शाह


Next Story
Share it