अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति को हत्या करने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति को हत्या करने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है


अमेरिका में भारतीय मूल के एक 41 वर्षीय व्यक्ति को हत्या के प्रयास और बाल शोषण के संदेह में गिरफ्तार किया गया है, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उसने जानबूझकर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ एक चट्टान से टेस्ला को गिरा दिया।

धर्मेश ए पटेल हाईवे पेट्रोल ने एक बयान में कहा, पासाडेना, कैलिफोर्निया, को अस्पताल से रिहा होने के बाद सैन मेटो काउंटी जेल में बुक किया जाएगा। हाईवे पेट्रोल ने कहा। बचाव में अग्निशामक शामिल थे जिन्होंने दो बच्चों, एक 4 साल की लड़की और 9 साल के लड़के को बचाने के लिए चट्टान से नीचे गिरा दिया। एक अमेरिकी प्रसारण टेलीविजन नेटवर्क, एनबीसी न्यूज ने कहा, एक हेलीकॉप्टर चालक दल ने वाहन से दो वयस्कों को बचाया।

न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार ने कहा कि बचाव को लगभग चमत्कारी बताया गया था। हाईवे के अनुसार टेस्ला 250 से 300 फीट नीचे थी। इसने एक बयान में कहा, "इकट्ठे किए गए सबूतों के आधार पर, जांचकर्ताओं ने इस घटना को एक जानबूझकर किया गया कार्य मानने का संभावित कारण विकसित किया। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए इतनी तेज गिरावट से बचना "बहुत, बहुत दुर्लभ" था और हो सकता है कि बच्चों की कार की सीटों ने उनकी जान बचाई हो। वह वास्तव में हमारे लिए एक उम्मीद भरा क्षण था," पॉटेंजर ने कहा।

पॉटेंजर ने कहा, बच्चों को मामूली चोटें आई थीं। अधिकारियों ने पटेल को हत्या के प्रयास के तीन मामलों और बाल शोषण के दो मामलों में बुक करने की योजना बनाई है,

(कृष्णा सिंह )

Next Story
Share it