महिला क्रिकेटर ओडिशा के जंगल में लटकी मिली

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
महिला क्रिकेटर ओडिशा के जंगल में लटकी मिली


11 जनवरी को लापता हुई ओडिशा की एक महिला क्रिकेटर शुक्रवार को कटक जिले के एक जंगल में मृत पाई गई। एक पुलिस कर्मी ने बताया कि पुलिस ने घने जंगल के पास से राजश्री स्वैन का स्कूटर बरामद किया है।

पुलिस ने 26 साल के क्रिकेटर को एक पेड़ से लटके हुए देखा। पुलिस उपायुक्त पुलक मिश्रा ने बताया कि मामले को लेकर अस्वाभाविक मौत की सूचना मिली है. उसका शव अठागढ़ क्षेत्र के गुरुदिझटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ था।

मिश्रा ने कहा कि मामले की गहन जांच की जाएगी। विभाग पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है, जिससे मामले में स्पष्टता आएगी। मृतक मूल रूप से पुरी जिले का रहने वाला था और राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट के लिए ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए इस क्षेत्र में आया था।

हालांकि, वह पुडुचेरी में होने वाले टूर्नामेंट के लिए 16 सदस्यीय टीम में स्थान हासिल करने में विफल रही। स्वैन के रूममेट ने बताया कि टूर्नामेंट के लिए नामों की घोषणा के बाद मृतक बेहद दुखी था।

वह बुधवार को अपने होटल के कमरे के अंदर रोई और बिना किसी जानकारी के वहां से चली गई। चूंकि स्वैन अपने फोन पर उपलब्ध नहीं थी, इसलिए कटक के मंगलाबाग पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी।

प्राथमिकी टीम की कोच पुष्पांजलि बनर्जी ने दर्ज कराई थी। मामले में एक नया मोड़ आया क्योंकि स्वाइन के परिवार ने दावा किया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई क्योंकि शरीर पर कुछ चोटों के निशान पाए गए थे और उसकी आंखें क्षतिग्रस्त हो गई थीं। मृतक के माता-पिता ने कहा कि 16 सदस्यीय टीम में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद स्वैन को मौका नहीं दिया गया।

एसोसिएशन के सीईओ ने आरोप से इनकार किया, और बताया कि चयन प्रक्रिया बहुत ही पारदर्शी तरीके से की गई थी। सुब्रत बेहरा, सीईओ ने आगे कहा कि अगर किसी प्रकार का पक्षपात होता, तो वह 25 सदस्यीय टीम में जगह नहीं बना पाती।


Next Story
Share it