पत्नी के प्रेमी को बुलाया राजस्थान से गाजियाबाद, फिर किए टुकड़े,शव बोरी में भरकर नदी किनारे फेंका।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पत्नी के प्रेमी को बुलाया राजस्थान से गाजियाबाद, फिर किए टुकड़े,शव बोरी में भरकर नदी किनारे फेंका।

गाज़ियाबाद की वारदात हैरान कर देगी। रिक्शा चालक ने पत्नी के बॉयफ्रेंड को जयपुर से बुलाया, नींद में धुत प्रेमी को फरसा से किए कई टुकड़े।

इसके बाद कुछ टुकड़ों को बोरी में भरकर नहर किनारे फेंक दिया।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के 26 वर्षीय अक्षय को बुलाकर कल रात्रि दर्दनाक मौत के हवाले कर दिया।पुलिस ने अवशेष बरामद कर आरोपी रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि हत्याकांड में रिक्शा चालक का एक रिश्तेदार भी शामिल था। पुलिस उसकी तलाश में दिल्ली में दबिश दे रही है।

डीसीपी दीक्षा शर्मा के मुताबिक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी दीक्षा शर्मा ने बताया कि शनिवार दोपहर 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने खोड़ा थाना क्षेत्र में पुश्ता के पास एक बोरे में शव होने की सूचना दी। बोरे के अंदर से कुछ अंग बाहर निकले हुए थे। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो उसमें से एक युवक की लाश कई टुकड़ों में मिली। मृतक की पहचान अक्षय के रूप में हुई। वह मूल रूप से राजस्थान में जयपुर जिले के कोटपुतली का रहने वाला था।

पुलिस के अनुसार रिक्शा चालक और मरने वाले शख्स को आखिरी बार मिलाल के साथ देखा गया था। मीलाल आदर्श कॉलोनी खोड़ा का रहने वाला है। पुलिस ने मी लाल को कस्टडी में ले लिया। उससे पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कुबूल की। आरोपी ने बताया कि वह मूल रूप से संभल का रहने वाला है। वह पिछले करीब डेढ़ साल से खोड़ा में रह रहा है।

19 जनवरी को ही आरोपी मी लाल ने अक्षय की हत्या कर दी। इसके बाद फरसे से शव के 10-12 टुकड़े किए। फिर 20 जनवरी की रात एक बोरे में उसने कुछ टुकड़ों को भरकर खोड़ा में नहर के पास फेंक दिया। वही सिर और अन्य कुछ शरीर के हिस्से को दूसरी जगह फेंक दिए। अब 21 जनवरी को जब लोगों की नजर बोरे पर पड़ी, तब इस वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस ने दो स्थानों से मानव अंग बरामद किए हैं। शनिवार रात पुलिस को लाश का सिर और हत्या में प्रयुक्त फरसा भी बरामद हो गया है।

Next Story
Share it