कैलिफ़ोर्निया में अँधाधुंध गोलीबारी,तीन की मौत!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कैलिफ़ोर्निया में अँधाधुंध गोलीबारी,तीन की मौत!


अमेरिका में फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार फायरिंग की खबरें सामने आ रही हैं। अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों की हुई मौत और वहीं 4 लोगों की घायल होने की सुचना मली है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है वहीं मृतकों की जांच में पुलिस जुट गई है।

लॉस एंजेलिस पुलिस ने बताया कि शूटिंग शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 2 :30 बजे यहां के पॉश इलाके बेवर्ली क्रेस्ट में हुई।

मारे गए तीनों लोग एक गाड़ी में बैठे हुए थे, जबकि घायल हुए 4 लोग कार के बाहर खड़े थे। चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है। न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस के मुताबिक, इस महीने कैलिफोर्निया में फायरिंग की ये छठवीं घटना है।

पुलिस ने हमलावर के पकडे जाने की पुष्टि अभी नहीं की है।

कैलिफोर्निया में 24 जनवरी को दो लोकेशन पर मास फायरिंग की घटना हुई। इसमें कुल 8 लोगों की मौत हो गई थी। पहली वारदात हाफ मून बे इलाके में हुई। यहां हमलावर ने दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की। इस हमले में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। शेरिफ ने बताया कि मास शूटिंग के बाद 67 साल के जहाओ चुनली नाम के संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। इसके पास से हमले के दौरान इस्तेमाल की गई गन भी बरामद कर ली गई।

Next Story
Share it