दिल्ली: रोडरेज के बाद खौफनाक तरीके से नांगलोई इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मिनी बस ड्राइवर से हुई थी झड़प

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिल्ली: रोडरेज के बाद खौफनाक तरीके से नांगलोई इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मिनी बस ड्राइवर से हुई थी झड़प



राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में रोड रेज के चलते हुए झगड़े के बाद एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, मिनी बस ड्राइवर के बीच हुई झड़प के बाद युवक की हत्या की गई है।मृतक का नाम साहिल मलिक है।

बताया जा रहा है कि मृतक के भाई विशाल का नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास मिनी बस चालक से बाइक टच होने पर मामूली सी बात पर झगड़ा हुआ था। विशाल ने फोनकर पूरी बात साहिल को बताई थी। सूचना पर साहिल नांगलोई पहुंचा तभी रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी। चाकू लगने के बाद साहिल सड़क पर गिरकर तड़पता रहा, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

विशाल ने पुलिस से आग्रह किया कि उसने बाइक वहीं पर छोड़ दी है, कोई पुलिसकर्मी साथ चला जाए तो उसका छोटा भाई बाइक उठा लाए। लेकिन पुलिसवालों ने नहीं सुनी। आखिर में बिना किसी सुरक्षा के साहिल मलिक बाइक लेने चला गया। आमतौर पर जान का खतरा होने पर अगर बात पुलिस तक पहुंचती है तो उसका फर्ज होता है कि वह संबंधित व्यक्ति को सुरक्षा प्रदान करे लेकिन आम आदमी को पुलिस इतनी तवज्जो देती कहां है।साहिल बाइक लेने गया तो वे लड़के पहले से ताक लगाए बैठे थे। उन्होंने साहिल पर हमला बोल दिया। उस पर चाकू से कई वार किए गए।

महाराजा अग्रसेन अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। साहिल के घरवालों का कहना है कि पूरा दोष नांगलोई पुलिस का है। विशाल लगातार कह रहा था कि उसकी बाइक उन लोगों ने तोड़ दी है। कोई पुलिसकर्मी भाई के साथ चला जाता तो ठीक रहता। उसे खतरा हो सकता है लेकिन पुलिसवाले खामोश रहे। विशाल का कहना है कि अगर कोई पुलिसकर्मी साहिल के साथ जाता तो उसके भाई की जान बचाई जा सकती थी।

(प्रियांशु )

Next Story
Share it