साथ में सुसाइड का इरादा, कार में मोबाइल डाटा केबल से गला घोंटकर हत्या और फ्रिज में लाश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
साथ में सुसाइड का इरादा, कार में मोबाइल डाटा केबल से गला घोंटकर हत्या और फ्रिज में लाश


साहिल गहलोत ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी शादी तय होने की बात पता चलने पर निक्की ने उससे कहा था कि हम दोनों साथ जी नहीं सकते हैं, लेकिन एक साथ जान तो दे सकते हैं। नौ फरवरी की रात इस बात पर दोनों में काफी देर तक बहस हुई।

दिल्ली में हुए निक्की हत्याकांड के आरोपी साहिल ने पुलिस पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया है। आरोपी ने पुलिस को अपना प्लान बताया है कि वह कैसे निक्की की लाश को ठिकाने लगाने वाला था।देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्धा हत्या जैसी एक और बड़ी घटना सामने आई है। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव को अपने ढ़ाबे के फ्रीज में रख दिया। इसके बाद मंडोठी गांव, झज्जर में बरात ले जाकर दूसरी लड़की से विवाह कर लिया।

आरोपी साहिल गहलोत (24) प्रेमिका के शव को ठिकाने लगाता, उससे पहले ही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने उसे एक सूचना के बाद उसके मित्राऊ गांव से गिरफ्तार कर लिया। मामले में युवती के परिजनों और अन्य किसी ने पुलिस में किसी शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। साहिल और मृतक युवती निक्की यादव पिछले दो वर्षों से सहमति संबंधों में थे। साहिल अपने परिजनों के दवाब में दूसरी लड़की से शादी कर रहा था, जबकि निक्की यादव उससे शादी करना चहाती थी।

सतीश कुमार ने कहा, ''नौ फ़रवरी को साहिल की मंगनी थी, जो किसी और के साथ तय हो गई थी. 10 फ़रवरी को शादी थी. ये बात जब निक्की यादव को पता चली तो उन्होंने साहिल को मिलने के लिए बुलाया. 9-10 फ़रवरी को साहिल की गाड़ी में दोनों की मुलाक़ात हुई. इस दौरान दोनों की बहस हुई. बहस के दौरान साहिल ने अपने मोबाइल फ़ोन के केबल से निक्की यादव का गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद उसके शरीर को छिपाने की नीयत से उसकी लाश को उनके खेतों में जो छोटा सा ढाबा था, उसके फ्रिज में लाश को छिपा दिया.''

निक्की की हत्या साहिल ने सफेद रंग की हुंडई कार (गोवा नंबर) में बैठे रहने के दौरान की थी। हत्याकांड को अंजाम देने के लिए कार के अंदर पड़े मोबाइल चार्जर के केबल का प्रयोग किया गया। केबल से गला घोंटकर निक्की को मारा गया। उसके बाद कई घंटों तक लाश को इसी कार में रखकर आरोपी दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा। फिर उसने मित्राऊं गांव में आकर ढाबे में एक फ्रिज में शव को छिपाया था।

(प्रियांशु )

Next Story
Share it