चलती ट्रेन में एक व्यक्ति ने यात्री पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
चलती ट्रेन में एक व्यक्ति ने यात्री पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी


कोझिकोड में रविवार की रात ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने अपने साथ सफर कर रहे सहयात्री पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. बता दें केरल के कोझिकोड में रविवार देर रात चलती ट्रेन में एक व्यक्ति ने यात्रियों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी |

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया. लोगों ने अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन की आपातकालीन चेन खींची. मौका देख कर ट्रेन जैसे ही धीमी हुई, आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गया |

पुलिस का कहना है कि कोझीकोड ट्रेन में आग लगने की घटना की जांच शुरू होने के तुरंत बाद जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया, वह संदिग्ध का नहीं है।

विजुअल्स में इलाथूर में एक युवक फोन पर बात करते हुए और बाद में रविवार रात करीब 11.30 बजे बाइक पर इलाके से निकलते हुए दिखाई देता है। पुलिस ने स्पष्ट किया कि दृश्य कप्पड़ के एक छात्र को दिखाते हैं न कि संदिग्ध को।

इस बीच, एलाथूर पुलिस ने मुख्य गवाह रजाक के इनपुट के आधार पर तैयार संदिग्ध का स्केच जारी किया है। पुलिस ने 112 नंबर के साथ एक कंट्रोल रूम भी खोला है, ताकि कोई भी जानकारी जुटाई जा सके जिससे संदिग्ध की पहचान करने में मदद मिल सके।

यात्रियों ने मनोरमा न्यूज को बताया कि हमले के दौरान हमलावर के पैर में भी आग फैल गई। जाहिर है, कोच में आग फैलने के बाद वह वॉशरूम में भाग गया। रविवार रात को यह घटना अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन के डी1 कोच में हुई।

यूपी के रहने वाले संदिग्ध पर अपने सह-यात्री को आग लगाने का आरोप है। उसने कोच में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना में एक महिला और एक शिशु सहित तीन अन्य लोगों की भी मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए।


Next Story
Share it