जिया खान खुदकुशी मामला: सूरज पंचोली सीबीआई कोर्ट पहुंचे

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
जिया खान खुदकुशी मामला: सूरज पंचोली सीबीआई कोर्ट पहुंचे

अभिनेता सूरज पंचोली , जो अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के आरोपों का सामना कर रहे हैं, 3 जून, 2013 को अपने घर में मृत पाई गई अभिनेत्री जिया

खान के आत्महत्या मामले में मुंबई की सीबीआई अदालत आज फैसला सुना सकती है।सूरज पंचोली पर 10 जून को ज़ब्त एक पत्र के आधार पर जिया खान की आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है, जिसे कथित तौर पर 25 वर्षीय अभिनेता द्वारा लिखा गया था , मुंबई पुलिस ने पंचोली पर धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना ) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया ।

अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज कथित तौर पर जिया के साथ रिश्ते में थे। जिया की मां राबिया खान ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। अक्टूबर 2013 में, राबिया ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया । बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश पर , सीबीआई ने जुलाई 2014 में महाराष्ट्र पुलिस से जांच अपने हाथ में ली । राबिया ने दावा किया कि उनकी बेटी सूरज पंचोली के साथ एक अपमान जनक रिश्ते में थी ।. सूरज और जिया ने सितंबर 2012 में डेटिंग शुरू की थी ।

Next Story
Share it