आंध्र प्रदेश: अपने सहित कई घरों में आग लगाने वाली किशोरी गिरफ्तार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
आंध्र प्रदेश: अपने सहित कई घरों में आग लगाने वाली किशोरी गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में एक 19 वर्षीय किशोर लड़की को अपने सहित कई घरों में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने कहा ।

पुलिस के मुताबिक, उसने अपनी मां के व्यवहार को बदलने और गांव छोड़ने के इरादे से ऐसा किया । वेंकट राव एएसपी (प्रशासन) तिरुपति जिले ने कहा ,"19 साल की कीर्ति नाम की एक लड़की ने गांव छोड़ने और अपनी मां के व्यवहार को बदलने के इरादे से तिरुपति जिले के चंद्रगिरि मंडल के न्यू सनंबटला गांव में 12 अलग-अलग घटनाओं में घरों में आग लगा दी।

पुलिस के अनुसार, "आकस्मिक" आग पिछले एक महीने में गांव के कई घरों में यह घटना हुई है।इन घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। इसके बाद मामला दर्ज किया गया और मुफ्ती में पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया ।

वेंकट राव ने कहा , "हमने कैमरों की व्यवस्था की , और जब हम मामले की जांच कर रहे थे, हम ग्रामीणों में किसी भी अंधविश्वास में विश्वास न करने के लिए विश्वास पैदा कर रहे थे। उच्च अधिकारियों , जिला कलेक्टर और विधायक ने भी लोगों में विश्वास पैदा करने के लिए गांव का दौरा किया ।" .

वेंकटराव ने कहा कि जांच के एक निश्चित चरण में पुलिस को गांव के एक परिवार पर शक हुआ। शुरू में शक की सुई परिवार के एक पुरुष सदस्य की ओर थी ।

"हम उसे (संदिग्ध व्यक्ति को ) पूछताछ के लिए ले गए, उस दौरान भी आग नहीं रुकी । फिर हमने एक-एक करके उन्मूलन विधि का पालन किया । फिर हमने कीर्ति को हिरासत में ले लिया । पूछताछ के दौरा न उसने अपराध कबूल कर लिया

Next Story
Share it