हरियाणा पुलिस ने पानीपत में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी शूटर के छोटे भाई को मार गिराया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हरियाणा पुलिस ने पानीपत में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी शूटर के छोटे भाई को मार गिराया



पानीपत जिले में पुलिस मुठभेड़ में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े शूटर और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी प्रियव्रत फौजी का छोटा भाई राका मारा गया। यह मुठभेड़ सीआईए टीम टू के पुलिस बल और बदमाशों के बीच विवाद के दौरान हुई।

यह मुठभेड़ समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 9 बजे हुई. बिना नंबर प्लेट वाली सिल्वर रंग की कार में सवार बदमाशों का पानीपत पुलिस की सीआईए टीम टू ने पीछा किया। जब बदमाश नारायणा रोड पर ढोडपुर मोड़ पर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।

गोलीबारी के दौरान एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे के पैर में चोट लग गई। मृतक बदमाश की पहचान प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ राका के रूप में हुई। घायल बदमाश प्रवीण उर्फ सोनू जाट को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बाद में उसे रोहतक पीजीआई ट्रांसफर कर दिया गया।

सोनीपत के सिसाना गांव के रहने वाले 32 वर्षीय राका को पानीपत और कुरुक्षेत्र में जबरन वसूली के दो मामलों में फंसाया गया था। प्रियव्रत फौजी, जो वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है, पहले सेना में कार्यरत था लेकिन 2015 में उसने अपना पद छोड़ दिया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ सेना में शामिल होने के बाद, एक हत्या के मामले में फौजी की संलिप्तता ने काफी ध्यान आकर्षित किया। गिरफ्तारी के बाद उन्हें दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद कर दिया गया।

कारावास के बावजूद फौजी आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय रहा। पिछले महीने ही उसने कथित तौर पर जेल में रहते हुए ही पानीपत के एक डेयरी संचालक से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।


Next Story
Share it