Top

शर्मसार दिल्ली : नाबालिक की गर्दन पर चापड़ रखकर 16 वर्षीय युवक ने किया रेप

शर्मसार दिल्ली : नाबालिक की गर्दन पर चापड़ रखकर 16 वर्षीय युवक ने किया रेप


राजधानी दिल्ली के गांधीनगर इलाके में फिर एक शर्मसार करने वाली घटना घटी। 12 वर्षीय नाबालिक का 16 वर्षीय नाबालिग बालक ने किया रेप। नाबालिक रेप करने के बाद बालिका को अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गया।

नाबालिक के माता-पिता बचपन में ही गुजर गये वह अपनी चाची के साथ रहती थी। खाना खाने के बाद वह बाहर के इलाके में कुछ सामान लेने के लिए गई हुई थी। जहां उसे 16 वर्षीय एक नाबालिग युवक ने धर दबोचा और उसके गले पर चापड़ रखकर उसका बलात्कार कर दिया। बालिका की गर्दन आदि कटी हुई थी वह किसी तरह अपनी चाची के पास पहुंची व उन्हें पूरी वारदात इशारों इशारों में बताइ।

जिसके बाद पूरी जानकारी की सूचना गांधीनगर पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता एफ आई आर दर्ज की।

पीड़िता की चाची ने बताया कि रेप करने वाला आरोपी पास में ही मीट की दुकान पर काम करता है। उसने पीड़िता को अकेले पाकर चौपड़ से धर दबोचा तथा रेलवे ट्रैक पर पुलिया के नीचे उसके साथ दुष्कर्म किया। व उसे संदिग्ध अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। से भी कुछ भी कहा तो उसे जान से मार देंगे।

पूरी वारदात सुनने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू करें वह आरोपी को मीट की दुकान से ही धर दबोचा और उस पर रेप की सारी धाराएं दर्ज की गई।

फिलहाल अभी आरोपी कारागार में है। आपको बता दिया घटना बीती रात गांधीनगर की है जब एक नाबालिक 12 वर्षीय बालिका अपने घर से बाहर किसी काम से गई थी पास के ही एक मीट की दुकान पर काम करने वाले नाबालिक 16 वर्षीय युवक ने उसका बलात्कार किया जो अभी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it