Top

जांच के लिए बनी 3 लोग की कमेटी, डबल मुनाफा कमाने के लिए फर्जी ड्यूटी करवा रहा था डॉक्टर

जांच के लिए बनी 3 लोग की कमेटी, डबल मुनाफा कमाने के लिए फर्जी ड्यूटी करवा रहा था डॉक्टर


नई दिल्ली, 28 नवंबर:

जांच के तहत हॉस्पिटल प्रबंधन ने कहा है कि पिछले एक महीने से डाॅ. विश्वजीत खुद को कोविड पॉजिटिव कह के छुट्टी पर चले गए। जब उनसे पूछा गया कि अपना कोविड टेस्ट कहा से करवाया तो उनका उनका जवाब था कि LNJP Hospital का resident डाॅ. घर आकर सैंपल लेकर गया है। और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डाॅ. रितु का कहना है, कि उसके बाद से उन पर शक होने लगा की किसी भी डाॅ. का सैंपल घर से नही लिया जाता हैं।

एक महीने बाद भी जब डाॅ. विश्वजीत ड्यूटी पर नही आए तो उनसे कहा गया की आप हॉस्पिटल आकर अपनी कोविड टेस्ट करवाए या फिर ड्यूटी जॉइन करे नही तो आपको टेर्मिनेट कर दिया जाएगा।

डबल मुनाफे के लालच मे मुन्ना भाई से MBBS डाॅ. बने राशिद के पीछे असली षड्यंत्रकारी डाॅ. विश्वजीत हैं। जो उनसे यह काम करवा रहा था। जांच के बाद पता चला कि अगर मुन्ना भाई एक रेजिडेंट डाॅ. बन टेस्ट के लिए नही जाता हैं। तो करगुजारी नही पकड़ी जाती। दिल्ली पुलिस और एलएनजेपी ने एक कमैटी का गठन किया है, जो यह जांच करेगी कि आखिर इन मुन्ना भाई ने किन किन लोगो को ठगा हैं और कितने लोगो की फर्जी रिपोर्ट तैयार की हैं। दिल्ली पुलिस ने जल्द से जल्द मना भाई राशिद खान को गिरफ्तार किया जाए।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it