ट्रैक्टर की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक की हुई दर्दनाक मौत रोहनिया पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लिया,चालक फरार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo


रोहनिया- अखरी बाइपास स्थित हाईवे पर बृहस्पतिवार को सुबह लगभग 10 बजे सड़क दुर्घटना में कंठीपुर निवासी आशुतोष सिंह पटेल 30 वर्ष बाइक सवार की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के तुरंत बाद घटनास्थल पर ट्रैक्टर छोड़कर चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अखरी चौकी इंचार्ज गौरव पांडेय ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा तथा ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कंठी पुर निवासी विजय नारायण सिंह पटेल के दो पुत्रों में से छोटा पुत्र आशुतोष सिंह पटेल बृहस्पतिवार को सुबह लगभग 10 बजे घर से रामनगर के लिए बाइक से जा रहे थे

जाते समय अखरी बाईपास के बगल में आर्यन स्कूल के सामने हाईवे पर बाइक के पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के चपेट में आने से आशुतोष सिंह पटेल की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना की सूचना मिलने पर उनके पिता विजय नारायण पटेल व उनकी मां बदामा देवी तथा पत्नी शिव कुमारी सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक आशुतोष सिंह पटेल को तीन पुत्री सुंदरी 14 वर्ष, हिमांशी 11वर्ष ,परी 9 वर्ष सहित 3 वर्षीय अंश एक लड़का है।

घटना की सूचना मिलते ही कंठीपुर गांव गमगीन हो गया।

Next Story
Share it