दोहरे हत्याकांड में दो महिलाओं समेत आठ गिरफ्तार, 4 देशी तमंचा बरामद

दोहरे हत्याकांड में दो महिलाओं समेत आठ गिरफ्तार, 4 देशी तमंचा बरामद


फर्रुखाबाद। अमृतपुर दोहरे हत्याकांड के आठ अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनसे नाजायज हथियारों तथा कारतूस बरामद किए हैं ,अभियुक्तों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है यह दबंग और शातिर किस्म के हैं। इन बेखौफ हत्यारों ने पीयूष की ताल बानी तरीके से हत्या की थी जिससे कि क्षेत्र में दहशत व्याप्त है अभी भी लोग इनके जुर्म करने के तरीके पर सिहर उठते हैं।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने आज पत्रकार वार्ता आयोजित कर इन सभी अभियुक्तों को पेश किया है जिसमें रामबाबू अरुण उर्फ नन्हे विपिन अवस्थी विनोद उर्फ भूरा अंकित अनमोल प्रीति उर्फ सुमन सीमा पत्नी राम बाबू सभी निवासी गण अमृतपुर हैं इनके कब्जे से एक 315 बोर देशी तमंचा ,4 खाली खोखा, तथा तीन देशीअवैध तमंचा 315 बोर बरामद किए हैं ।

बताते चलें कि इन सभी ने विगत 7 मई को प्रातः 7:30 पीयूष अवस्थी को घर से पकड़ कर पड़ोस में ही एक झोपड़ी में पैर बांधकर बड़ी बेरहमी से गर्दन काट कर फिर गोली मारी और निर्मलता पूर्वक हत्या कर दी थी इसके बाद हत्यारों ने पीयूष के पिता दिनेश अवस्थी को गोली मारी मां मां बहन को भी ताबड़तोड़ गोलियां मारकर घायल कर दिया था दिनेश अवस्थी की लखनऊ के ट्रामा सेंटर में 9 मई को मौत हो गई थी, इन आरोपियों पर थाना अमृतपुर पुलिस का संरक्षण प्राप्त था 2 महीने से न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बावजूद भी ए खुलेआम घूम रहे थे तथा अमृतपुर के असरदार लोगों का इन पर संरक्षण था हालांकि पुलिस अधीक्षक ने थाना अध्यक्ष सुनील कुमार परिहार तथा कस्बा चौकी इंचार्ज सुनील यादव को इस घटना में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दो लाइन हाजिर कर दिया है।

इस केस की विवेचना कमालगंज थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह कर रहे हैं ।

थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह जितेन त्रिपाठी योगेश कुमार अंकित तथाएसओजी प्रभारी बलराज भाटी हेड कांस्टेबल गजराज सिंह पुष्पेंद्र विक्रम सिंह प्रवीण कुमार कांस्टेबल अजीत गौतम रामबाबू यादव कपिल कुमार गोविंद सिंह सचिन कुमार तथा सर्विलांस टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश शर्मा हेड कांस्टेबल संदीप राव करण यादव कांस्टेबल अनुराग कुमार अजय सिंह की संयुक्त टीम ने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है

Next Story
Share it