प्रेमिका के घर के बाहर मिला प्रेमी का शव-*

प्रेमिका के घर के बाहर मिला प्रेमी का शव-*



शुकुल बाजार/अमेठी।

उत्तरप्रदेश के अमेठी में एक युवक का शव उसकी ही प्रेमिका के घर के बाहर मिला है। मृतक युवक के शरीर पर कपड़े नहीं थे और हाथ-पैर बंधे हुए थे। परिजनों ने इस मामले में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना जगदीशपुर कोतवाली के थौरी गांव की है। गांव में रहने वाले गया प्रसाद के बेटे विजय कुमार का रामफेर की बेटी संजू (काल्पनिक नाम ) से अफेयर था। परिजनों का कहना है कि विजय शनिवार को लखनऊ गया था और वह रात तक नहीं लौटा। परिवार के लोग इंतजार करते रहे।

*पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी सूचना-*

मृतक के पिता गया प्रसाद ने बताया कि रात के तकरीबन 2 बजे डायल 112 से फोन आया । पुलिस ने हमें बताया कि विजय का शव मिला है। घर के लोग जैसे ही मौके पर पहुंचे तो देखा कि बेटे का बिन कपड़ों के शव रामफेर के घर के बाहर पड़ा है। रामफेर के घर पर ताला लगा हुआ था। इस मामले में परिवार वालों का कहना कि विजय की हत्या करके शव यहां फेंका गया है।

*शादी के बाद भी दोनों में था संपर्क-*

गांव में लोग दबी जुबान रामफेर की बेटी संजू (काल्पनिक नाम )और विजय के प्रेम-प्रसंग को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं। नाम न छापने की शर्त पर गांव के ही एक व्यक्ति ने बताया,

संजू (काल्पनिक नाम )और विजय का प्रेम-प्रसंग काफी समय से चल रहा था। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन जाति अलग होने के कारण शादी नहीं हो पा रही थी। कुछ साल पहलेसंजू (काल्पनिक नाम )

के घरवालों ने उसकी शादी कर दी, लेकिन विजय से उसके संबंध खत्म नहीं हुए। इस बात की जानकारी

संजू (काल्पनिक नाम ) के परिजनों को थी।

*प्रेमिका के घरवालों की तलाश में जुटी पुलिस-*

एक साल पहले संजू (काल्पनिक नाम )

ने एक बेटी को जन्म दिया था। घरवालों को लगा कि अब शायद दोनों के संबंध खत्म हो जाएं, लेकिन विजयसंजू (काल्पनिक नाम )

से अक्सर मिलता रहता था। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है। प्रेमिका संजू (काल्पनिक नाम ) के घरवाले फरार हैं। पुलिस टीमें उन सब की तलाश कर रही है।

Next Story
Share it