Top

मुख्तार अंसारी की पत्नी ने की याचिका दायर- उच्चतम न्यायालय करेगा 9 अप्रैल को सुनवाई....

मुख्तार अंसारी की पत्नी ने की याचिका दायर- उच्चतम न्यायालय करेगा 9 अप्रैल को सुनवाई....


मुख्तार अंसारी विधायक की पत्नी की याचिका पर उच्चतम न्यायालय शुक्रवार को सुनवाई करेगा जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार को उनके पति की सुरक्षा करने और उनके खिलाफ निष्पक्ष रुप से मुकदमा चलाने का अनुरोध किया है।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी को कल देर रात पंजाब से बांदा जिले में लाकर रखा गया है। उच्चतम न्यायालय के न्यायमूर्ति अशोक भूषण और सुभाष रेड्डी की पीठ मुख्तार अंसारी की पत्नी अफंशा अंसारी की याचिका पर 9 अप्रैल को सुनवाई करेगा याचिका में उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी की जान को बेहद खतरा है।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की पत्नी द्वारा याचिका सोमवार को दायर की गई थी जिसमें अनुरोध किया कि उनके पति को एक जेल से दूसरी जेल और जेल से अदालत ने जाने के दौरान वीडियोग्राफी कराई जाए, और सीआरपीएफ जैसे केंद्रीय बलों की निगरानी में वह अपने कोई भी काम को संपन्न करें।

जिसके बाद सोमवार को याचिका दायर करते हुए उनकी पत्नी ने कहा कि मुख्तार अंसारी की निगरानी के लिए उच्चतम अधिकारियों को तैनात किया जाए।और जेल में सुरक्षा देने तथा उत्तर प्रदेश में अदालतों में पेश करने के दौरान सुरक्षा दी जाए इसका निर्देश भी उच्चतम न्यायालय द्वारा दिया गया

डर का माहौल इसलिए भी बना है क्योंकि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को भी एनकाउंटर में कुछ इसी तरह मारा गया था। और मुख्तार अंसारी की गाड़ी जिससे उनको उत्तर प्रदेश लाया जा रहा था, वह भी अपना रास्ता भटक गई थी। जिसके बाद उनकी पत्नी को डर है कि राजनीतिक लोगों द्वारा उनकी हत्या की जा सकती है।

नेहा शाह

Next Story
Share it