जमीन विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, थानेदार और पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक; ASI का तोड़ा हाथ

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
जमीन विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, थानेदार और पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक; ASI का तोड़ा हाथ

राजस्थान के जोधपुर जिले के बालेसर इलाके से पुलिस पर हमले की बड़ी खबर सामने आई है। यहां दो पक्षों में हुए जमीन विवाद को शांत कराने गई चामू पुलिस पर हमला कर दिया गया। झगड़ा कर रहे लोगों ने चामू थानाधिकारी ओमप्रकाश और अन्य पुलिसकर्मियों पर हमला कर उनको बंधक बना लिया। मारपीट में एक सहायक थानेदार का हाथ तोड़ दिया गया। हमले की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बाद में वहां भारी पुलिस बल पहुंचा और थानाधिकारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों को छुड़वाया।

जानकारी के अनुसार चामू पुलिस पर यह हमला शनिवार देर रात को गोदलाई गांव में हुआ। वहां दो पक्षों में जमीन को लेकर बड़ा विवाद हो गया था। इसकी सूचना पर चामू पुलिस वहां पहुंची थी। पुलिस गई तो विवाद निपटाने के लिए थी लेकिन भीड़ उस पर भारी पड़ गई। बताया जा रहा है कि आरोपी के घर की महिलाएं और पुरुष पुलिस पर ही टूट पड़े। उन्होंने चामू थानाप्रभारी ओमप्रकाश समेत अन्य पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया।.

बताया तो यह भी जा रहा है कि इस दौरान पुलिस और आरोपियों के बीच फायरिंग भी हुई थी। लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। बाद में उनको छुड़वाने गए एएसआई के साथ भी मारपीट की गई। उसके बाद जैसे ही इसकी सूचना पुलिस के आलाधिकारियों के पास पहुंची तो हड़कंप मच गया। फिर आसपास के पुलिस थानों और पुलिस लाइन से बुलाया गया जाब्ता वहां पहुंचा।

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव खुद भी वहां पहुंचे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को आरोपियों से छुड़वाया और बाद में पुलिस वहां ने वहां दर्जनभर आरोपियों को भी धरदबोचा और उनके वाहन भी सीज कर लिए गए। उन सभी को चामू थाना लाया गया। चामू थाने को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। बहरहाल पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने से बच रही है।

Next Story
Share it