फिर मुश्किलों में घिरीं TMC की पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा, जासूसी के आरोप में CBI को शिकायत

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिर मुश्किलों में घिरीं TMC की पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा, जासूसी के आरोप में CBI को शिकायत

संसद से निष्कासित TMC की पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा एक बार फिर से मुश्किलों में घिरतीं नजर आ रही हैं। पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा पर अपने पूर्व प्रेमी जासूसी करवाने का आरोप लगा है। इस मामले में एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई ने CBI में महुआ मोइत्रा के खिलाफ अवैध रूप से जासूसी करने की शिकायत दी है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने महुआ मोइत्रा पर अपने पूर्व प्रेमी की निगरानी कराने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होंने 29 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीबीआई निदेशक प्रवीण सूद को एक चिट्ठी लिखी। उन्होंने बताया कि टीएमसी नेता अपने पूर्व प्रेमी को उनके फोन नंबर के जरिए ट्रैक कर रही है। साथ ही वह बंगाल पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों की मदद से कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी प्राप्त कर रही है।

सीबीआई को लिखे पत्र में देहाद्राई ने आरोप लगाया कि महुआ मोइत्रा 2019 में सुहान मुखर्जी नाम के एक व्यक्ति को ट्रैक कर रही थी। उन्होंने कहा, ‘महुआ ने मुझे मौखिक और लिखित रूप से बताया था कि वह अपने पूर्व प्रेमी को ट्रैक कर रही थी, क्योंकि उसे उस पर एक जर्मन महिला के साथ रिलेशन में होने का शक था। सुप्रीम कोर्ट के वकील ने अपनी चिट्ठी में कुछ चैट के स्क्रीनशॉट भी लगाए हैं।

Next Story
Share it