डीसीएम और रोडवेज बस की सड़क हादसे मे 1 की मौत, 19 घायल

डीसीएम और रोडवेज बस की सड़क हादसे मे 1 की मौत, 19 घायल

फर्रुखाबाद जिले में दिल्ली रोड पर सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ l डीसीएम और रोडवेज की बस आमने सामने भिड गईं। हादसे में डीसीएम के चालक की मौत हो गई, जबकि बस में सवार 19 यात्री व चालक घायल हो गए। कई घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल लाया गया। घटना से गुस्साए डीसीएम चालक के परिजनों ने मुख्य रोड पर शव रखकर जाम कर दिया और मुआवजा दिलाए जाने की मांग की ।

मैनपुरी जिले के भवानीपुर गांव निवासी कौशांबी डिपो के चालक पवन कुमार , एटा के परधनापुर निवासी परिचालक रविकांत तिवारी सुबह को फर्रुखाबाद से सवारियां भरकर बस को दिल्ली लेकर जा रहे थे । सुबह 6:30 बजे के करीब जब बस मुख्य रोड पर गंगलऊ गांव के पास पहुंची कि तभी सामने से आ रही डीसीएम से भिड गई । इसमें डीसीएम के परखच्चे उड़ गए । बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया । हादसे को देखते हुए आसपास गांव के लोग मौके पर दौड़े । बस के चालक व अन्य यात्रियों को बाहर निकाला । एंबुलेंस से घायलो को लोहिया अस्पताल भिजवाया । डीसीएम में चालक राजीव सीट पर ही फस गया था ऐसे में ग्रामीणों को एक घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी । डीसीएम चालक राजीव कुमार निवासी कायमगंज की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि गाड़ी में सवार उसके ससुर उमेश चंद्र निवासी बछलझ्या गंभीर रूप से घायल हुए । घटना की जानकारी पर चालक के घर वाले मौके पर आ गए । दिल्ली रोड पर शव रखकर दो घंटे जाम लगा दिया । मुआवजे की मांग की । बडी मुश्किल से जाम खुलवाया जा सका । सुबह 9 बजे मुख्य रोड पर यातायात शुरू हो सका ।

रोडवेज बस के घायल यात्रियों में प्रियंका ,बबलू ,बेग ,शोभा राठौर के अलावा बस के चालक पवन कुमार और परिचालक रविकांत है हैं इन्हें इलाज के लिए भर्ती किया गया है । रोडवेज के एआरएम आरसी यादव ने यहां पहुंचकर घायलों को देखा । उन्होंने बताया कि बस में 19 यात्री सवार थे इसमें चार को इलाज के लिए लोहिया लाया गया है जबकि अन्य यात्रीयो को हल्की चोट आयी है।

Next Story
Share it