एक माँ ने किया अपनी ही बच्ची का सौदा

एक माँ ने किया अपनी ही बच्ची का सौदा

बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के चन्दौर पंचायत के मधेपुरा गांव में एक कलयुगी मां द्वारा अपनी दुधमुंही बच्ची को बेचे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार से वारयल हो रहा है। इस वीडियो की बचपन एक्सप्रेस पुष्टि नहीं करता है। वारयल वीडियो में कलयुगी मां द्वारा अपनी दुधमुंही बच्ची को केवल 1500 रुपए में बेचे जाने की बात कही जा रही है।

बताया जाता है कि मधेपुरा गांव के वार्ड संख्या 04 निवासी सिकंदर पासवान की पहली पत्नी रीना देवी ने वर्षो पूर्व सिकंदर पासवान को छोड़कर रातगांव निवासी मनोज पासवान से शादी रचा ली थी और उसने एक बच्ची को जन्म दिया । रीना देवी अपनी दुधमुंही बच्ची को लेकर एक सप्ताह पूर्व मधेपुरा आई। उसने अपनी बच्ची को भुवनेश्वर तांती की पत्नी रामपरी देवी को चार दिन पहले 1500 में बेच दिया।

बच्ची का पालन-पोषण रामपरी देवी ही कर रही थी। शनिवार की सुबह बच्ची की मां फिर रुपए मांगने रामपरी देवी के यहां गई। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते बच्ची बिक्री का मामला क्षेत्र में आग की तरह फैल गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने इस तरह की घटना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि उनके संज्ञान में मामला नहीं आया है। किसी पक्ष ने अब तक शिकायत भी नहीं की है।

Next Story
Share it