कानपुर इटावा हाईवे पर पलटी बस, 11 लोग घायल

कानपुर इटावा हाईवे पर पलटी बस, 11 लोग घायल

कानपुर देहात के मुंगीसापुर से एक दर्दनाक आधसे की खबर सामने आई हैं। कानपुर इटावा हाईवे पर सोमवार दोपहर अहमदाबाद से कानपुर जा रही टूरिस्ट बस डेरापुर क्षेत्र के फौजी ढाबा के पास अचानक पलट गई। जानकारी के अनुसार बस मे कुल 40 लोग सवार थे। बस के पलटने से 11 लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया । बचे हुए यात्री दूसरे वाहनों से कानपुर रवाना हो गए । घटना के बाद से बस चालक फरार हैं।


पुलिस ने लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। जिला अस्पताल में एक साथ इतने घायल लोगो के पहुंचने से अफरा तफरी मच गई। सीएमएस डॉ. राजीव गुप्ता, डॉ. अवधेश कटियार व डॉ. श्रीप्रकाश स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ घायलों के उपचार में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सीधा करवाया। डेरापुर इंस्पेक्टर आलोक कुमार ने बताया कि घटना के बाद से बस चालक फरार हैं। उनकी तलाश की जारी है।

बस मे बैठे कुछ यात्रियों ने बताया कि इटावा में बस चालक ने पी थी शराब । अहमदाबाद से आने के दौरान इटावा में बस खराब हो गई थी। इसलिए वहां पर दूसरी बस उपलब्ध कराई गई। इस बीच बस चालक ने शराब पी।

Next Story
Share it