दिल्ली : गैंगरेप पीड़िता के पति को घर में घुसकर मारी गोली

दिल्ली : गैंगरेप पीड़िता के पति को घर में घुसकर मारी गोली

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर में बेखौफ बदमाशों ने गैंगरेप पीड़िता के घर में घुसकर उसके पति की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे। वहीं, मारे गए 40 वर्षीय शख्स के खिलाफ भी गाजियाबाद के लोनी में आपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता के अनुसार, इसी साल होली पर इलाके के रहने वाले गुड्डू, मैराज, वसी और तमजीन ने उसके साथ गैंगरेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी तमजीन को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि अन्य तीन आरोपी फरार चल रहे हैं।

शनिवार रात 12:30 बजे पीड़िता का पूरा परिवार घर में मौजूद था, तभी लोनी निवासी मनीष पवन अपने एक साथी के साथ आया। उसके साथी के शरीर पर टैटू बने हुए थे, जिसे वह पहले से जानती है। दोनों दुष्कर्म मामले के आरोपियों के साथी हैं। दोनों दूसरी मंजिल स्थित पीड़िता के फ्लैट पर पहुंचे और उसके पति का नाम लेकर आवाज दी। पीड़िता के पति ने दरवाजा खोला तो आरोपियों ने उस पर फायरिंग कर दी। वारदात के बाद बदमाश पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने तुरंत आसपास रहने वाले रिश्तेदारों को सूचना दी। इसके बाद पीड़िता के पति को जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़िता के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Next Story
Share it