Top

राजधानी में बढ़ता अपराध सांसद के बेटे को मारी गयी गोली |

राजधानी में बढ़ता अपराध सांसद के बेटे को मारी गयी गोली |

मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को संदिग्ध हालात में गोली लग गई| उसको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


सूत्रों की मान तो आयुष अपने साले के साथ टहलने निकले थे, इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में उन्हें गोली लग गई। गोली आयुष के लाइसेंसी असलहे से ही चली है, पुलिस आयुष के साले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सांसद अपनी पत्नी जयदेवी के साथ आनन-फानन में ट्रामा सेंटर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। आयुष की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।


सारा घटनाक्रम उलझा हुआ है और पुलिस की जांच में ही मामले की तह का पता चलेगा | हालाकि पुलिस की शुरूआती जांच साले को लेकर ही चल रही है पर इसमें और कुछ भी सूत्र मिल सकते है |


छानबीन में पता चला कि सांसद पुत्र के कहने पर उनके साले ने गोली चलाई थी। आयुष अपने विरोधियों को फंसाना चाहता था। फिलहाल पुलिस इस मामले में आयुष के साले से पूछताछ कर रही है। आयुष के साले के पास से असलहा भी बरामद कर लिया गया है।


लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि यह घटना रात के करीब 2 बजकर 10 मिनट पर हुई जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने रिकवर कर लिया है, पिछले साल सांसद के बेटे ने लव मैरिज की थी। उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे, घटना को लेकर तहकीकात जारी है।




Next Story
Share it