झाडिय़ों में मिला खून से लथपथ नवजात शिशु , हुई दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस,

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
झाडिय़ों में  मिला खून से लथपथ नवजात शिशु , हुई दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस,

रायबरेली 11 दिसंबर (आरएनएस)।थाना क्षेत्र में झाडिय़ों में नवजात शिशु के मृत अवस्था में पाए जाने से हड़कंप मच गया।

मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना से सभी का दिल दहल उठा जब लोगो ने नवजात का शव झाड़ियों में फेंका देखा | माँ की ममता को जैसे कलंक लगा हो इस तरह की घटना की रविवार सुबह जैसे ही लोगों को भनक लगी तब स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को झाडिय़ों में फेंक दिया जिससे नवजात बच्ची की मौत हो गई। मामला गदागंज थाना क्षेत्र के धमधमा गांव का है जहां सुबह झाडिय़ां में नवजात बच्ची खून से लथपथ मृत अवस्था में पाई गई।पूरे गांव में हड़कंप मच गया ग्रामीणों ने जब नजदीक जाकर देखा तो नवजात बच्ची की मौत हो चुकी थी। वहीं झाडिय़ों में फेंकने की वजह से नवजात बच्ची के शरीर में काफी चोटें थी और वह खून से लहूलुहान हो गई थी।

जैसे इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। गदागंज थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया सुबह एक नवजात शिशु झाडिय़ों में मृत अवस्था में पायें जाने की सूचना मिलते मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेजा गया।

आरोपी की तलाश जारी है किसने यह कृत्य किया अभी मालूम नहीं चल सका है पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Next Story
Share it