बड़े अफसर के बिगड़ैल बेटे की करतूत, दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड को पीटा

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बड़े अफसर के बिगड़ैल बेटे की करतूत, दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड को पीटा

मुंबई 16 Dec, (Rns) : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के MSRDC के मैनेजिंग डॉयरेक्टर के बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड को SUV कार से कुचलकर मारने कि कोशिश की है। इस घटना के बाद ठाणे में सनसनी फैल गई। प्रिया सिंह नाम की लड़की ने बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ पर गंभीर आरोप लगाकर पुलिस में केस दर्ज कराया है।

ठाणे के रहने वाले अश्वजीत गायकवाड़ और प्रिया सिंह के बीच पिछले साढ़ चार साल से प्रेम संबंध है। कुछ समय पहले ही प्रिया सिंह को पता चला की अश्वजीत पहले से शादीशुदा है। इसके बावजूद दोनों का रिश्ता चलता रहा। सोमवार देर रात प्रिया सिंह अपने बॉयफ्रेंड से ठाणे के घोडबंदर इलाके मे स्थित एक हॉटल के पास मिलने गई। उसने अश्वजीत को अपनी पत्नी के साथ देखा। तभी उसका गुस्सा फूट पडा़।

इस दौरान दोनों में जमकर लड़ाई हुई। इसके बाद अश्वजीत, उसके दोस्त रोमिल पाटील और सागर ने प्रिया सिंह से मारपीट की और उसे कार से कुचलने की भी कोशिश की। इस हादसे में पीड़िता गंभीर रुप से घायल हो गई। उसके एक पैर की हड्डी भी टूट गई। इसके बाद पीड़ित लड़की प्रिया सिंह कासारवडवली पुलिस थाने में आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची।

ऊपर के अधिकारियों के दबाव के चलते पुलिस ने ये केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद पीड़िता वहां से चली आई और सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर की है। पीड़िता ने लिखा कि आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ के कई नेताओं से गहरे संबंध है। उसके पिता अनिल कुमार गायकवाड़ एमएसआरडीसी के मैंनेजिंग डायरेक्टर हैं, जिसकी वजह से पुलिस ने ये केस दर्ज नहीं किया है।

जब सोशल मीडिया में पीड़िता की पोस्ट वायरल होने के बाद दबाव में आकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पीड़ित लड़की का ठाणे के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय पुलीस डीसीपी अमर सिंह जाधव ने कहा कि यह घटना सोमवार सुबह चार बजे की है। जब घोडबंदर स्थित एक हॉटेल के बाहर आरोपी और पीड़िता के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। सभी तीन आरोपीयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Share it