उद्योगपति पर मुंबई की डॉक्टर ने लगाया बलात्कार का आरोप

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उद्योगपति पर मुंबई की डॉक्टर ने लगाया बलात्कार का आरोप

मुंबई,17 दिसंबर (आरएनएस)। मुंबई पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, 30 वर्षीय एक महिला डॉक्टर ने एक प्रमुख उद्योगपति पर पिछले साल उसके साथ यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है।

जुहू के एक निवासी डॉक्टर ने बुधवार को बांद्रा कुर्ला पुलिस स्टेशन में एक प्रमुख औद्योगिक समूह के 64 वर्षीय बिजनेस प्रमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

एफआईआर के अनुसार, पीडि़ता का परिचय उद्योगपति से 8 अक्टूबर, 2021 को कोविड महामारी के दौरान दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स के अंदर एक आईपीएल मैच में हुआ था।

इसके बाद व्हाट्सएप पर चैट शुरू हो गई।

दिसंबर, 2021 में महिला एक कार्यक्रम के लिए जयपुर गई थी जहां उसकी दोबारा आरोपी से मुलाकात हुई और उनके बीच बातचीत हुई।

फिर, उसने कथित तौर पर उसके साथ सहज होने की कोशिश की, उसे बेब, बेबी जैसे शब्दों से बुलाया और सार्वजनिक स्थान पर मिलने के उसके सुझाव के बावजूद, एक होटल में मिलने पर जोर दिया।

उद्योगपति ने उसे होटल के कमरे में पूरी गोपनीयता का आश्वासन दिया और यहां तक कि निजी उपयोग के लिए अपने क्रेडिट कार्ड भी पेश किया, जिसे उसने अस्वीकार कर दिया।

उनकी शिकायत में आरोप लगाया गया कि 24 दिसंबर, 2021 को उद्योगपति ने उनके नाम पर बांद्रा पश्चिम में एक पांच सितारा होटल में एक सुइट बुक किया।

वे मिले और उन्होंने कथित तौर पर अपनी वैवाहिक समस्याओं को साझा किया, फिर उन्होंने कथित तौर पर पीडि़ता को गले लगाया, और उसे किस करने का प्रयास किया, लेकिन उसने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

उसने उससे अपनी आकर्षक तस्वीरें भेजने के लिए कहा लेकिन उसने नजरअंदाज कर दिया और उसने उसे बंगला, कार और व्यवसाय में मदद की पेशकश का लालच देने की भी कोशिश की।

जब उसने अपने रिश्ते को पंजीकृत विवाह के साथ कानूनी बनाने की मांग की, तो उसने कथित तौर पर सामाजिक मानदंडों का हवाला देते हुए इनकार कर दिया, लेकिन प्रस्तावित किया कि वे विदेश में पति और पत्नी के रूप में रह सकते हैं, लेकिन महिला ने इनकार कर दिया।

बीकेसी में अपने कार्यालय में कुछ और बैठकों के बाद, उद्योगपति ने कथित तौर पर उसे अपने कार्यालय के बाथरूम में ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर किया।

महिला डॉक्टर ने कहा कि वह उसके आचरण से आहत महसूस कर रही थी, यौन शोषण के कारण उसे बहुत मानसिक और भावनात्मक पीड़ा हुई, जिसके चलते उसे फरवरी में शिकायत दर्ज करनी पड़ी, जिसके बाद आरोपी ने उसे मामला वापस लेने के लिए पैसे की पेशकश कर हतोत्साहित करने का प्रयास किया।

Next Story
Share it