महाराष्ट्र: कोरियाई व्लॉगर के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
महाराष्ट्र: कोरियाई व्लॉगर के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि पुणे जिले की पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने मंगलवार को एक कोरियाई महिला व्लॉगर के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुणे की सड़कों पर एक कोरियाई महिला व्लॉगर द्वारा शूटिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में, कोरियाई व्लॉगर हाथ में नारियल पकड़े हुए, शहर का भ्रमण कर रही थी, जब उसे आरोपियों से उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। वीडियो में एक शख्स महिला व्लॉगर के गले में हाथ डालकर उसे गलत तरीके से छू रहा है। पीड़िता ने अपने वीडियो में अपनी परेशानी जाहिर करते हुए कहा, 'उन्हें गले मिलना बहुत पसंद है।'

यह घटना नवंबर में दीपावली के दौरान पुणे के रावेत इलाके में हुई थी. कोरियाई व्लॉगर केली ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड किया जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर फैल गया और नेटिज़न्स के बीच आक्रोश फैल गया।

वायरल वीडियो पर भारी हंगामे के बीच, महाराष्ट्र पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी को धारा 354 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और धारा 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्यों या शब्दों के लिए सजा) के तहत गिरफ्तार कर लिया। )

"वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए, पिंपरी चिंचवड़ पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने पिंपरी चिंचवड़ के रावेट इलाके से उस व्यक्ति का पता लगाया और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 294 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है, और पिंपरी चिंचवड़ पुलिस के एसीपी सतीश माने ने कहा, ''घटना के तथ्यों की पुष्टि की जा रही है, यह घटना नवंबर महीने में पिंपरी चिंचवड़ के रावेट इलाके में दिवाली त्योहार के दौरान हुई थी, आगे की जांच जारी है।'' इस बीच, मुंबई में एक अन्य घटना में, पिछले साल YouTuber, एक दक्षिण कोरियाई नागरिक को दो लोगों ने परेशान किया और उसके साथ छेड़छाड़ की, जब वह मुंबई के खार इलाके से लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। मुंबई पुलिस ने गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है

Next Story
Share it