मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी को पीटने का मुकदमा दर्ज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी को पीटने का मुकदमा दर्ज

इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्‍नी को पीटने के मामले में नोएडा के एक थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा उनके साले ने लिखवाया है। पत्नी को पीटने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन फॉलोवर हैं।

नोएडा के थाना 126 में दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि विवेक बिंद्रा की 6 नवंबर, 2023 को यानिका से शादी हुई थी। विवेक बिंद्रा अपने परिवार के साथ सेक्टर 94 में बने सुपरनोवा अपाॅर्टमेंट में रहते हैं।

शिकायत के मुताबिक 7 दिसंबर 2023 को विवेक बिंद्रा देर रात अपनी मां प्रभा से किसी बात को लेकर बहसबाजी कर रहे थे। मामले में बीच बचाव करने पर विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की उसे घर से बाहर निकाल दिया।

विवेक बिंद्रा के सालेे ने अपनी बहन को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है और फिर पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

ये मामला थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में दर्ज करवाया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में विवेक बिंद्रा अपनी पत्नी को सोसाइटी के गेट पर बाहर की तरफ धकेलते और घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Next Story
Share it