कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद को अपने सर्विस रिवॉल्वर से मारी गोली

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद को अपने सर्विस रिवॉल्वर से  मारी गोली

कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की मंगलवार तड़के शहर के एक अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल ने सोमवार रात ड्यूटी पर जाने से पहले अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। मृतक कांस्टेबल की पहचान पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हरिनघाटा निवासी तपन पॉल (53) के रूप में हुई है। वह मध्य कोलकाता की उसी इमारत में पुलिस बैरक में रहता था, जिसमें राज्य खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का कार्यालय है। वह शहर पुलिस के रिजर्व बल से जुड़ा था।

शहर पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार की रात जब वह नाइट शिफ्ट के लिए अपनी ड्यूटी वाली जगह पर जाने के लिए कार में चढ़ रहा था, तभी उसने अचानक अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और खुद को गोली मार ली। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उसकी मौत हो गई।

शुरुआती जांच में पता चला है कि पॉल काफी समय से गंभीर मानसिक तनाव से जूझ रहा था। उनके कुछ सहकर्मियों ने यह भी बताया कि वह नर्वस सिस्टम संबंधी कुछ बीमारियों से भी पीड़ित था। पुलिस ने उस सर्विस रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है जिससे मृतक ने खुद को गोली मारी थी। स्थानीय न्यू मार्केट थाना पुलिस ने मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। मामले की विस्तृत जांच भी शुरू कर दी गई है।

Next Story
Share it