लांबड़ा के गांव तराड़ा के पास एक महंत( किन्नर ) का नहर किनारे मिला शव

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
लांबड़ा के गांव तराड़ा के पास एक महंत( किन्नर ) का नहर किनारे मिला  शव

लांबड़ा के गांव तराड़ा के पास एक महंत (किन्नर) का शव नहर के किनारे से बरामद हुआ है। मृतका की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार महंत का शव सबसे पहले गांव वालों ने सुबह करीब साढ़े 12 बजे देखा। जिसके बाद जांच के लिए थाना लांबड़ा के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

वहीं, थाना लांबड़ा के जांच अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका के शव पर काफी घाव थे। इसलिए पुलिस मामले में हत्या के एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पोस्टमॉर्टम में क्लियर हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है।

फिलहाल, आने जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जिससे पता चल सके कि उक्त रास्ते में किस समय, किन वाहनों की आवाजाही रही। वहीं, क्राइम सीन से फॉरेंसिक टीम ने सैंपल भी भरे हैं। थाना लांबड़ा के एसएचओ जतिंदर कुमार ने बताया कि मृतक के शव पर पूरे कपड़े थे। शरीर पर कुछ जगह पर घाव थे। हालांकि ये हादसा भी हो सकता है। वहीं, पहचान के लिए महंत का फोटो जालंधर सिटी और देहात के सभी थानों में भेज दिया गया है। साथ ही जिस एरिया में किन्नर रहते हैं

Next Story
Share it