पिता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप,मुकदमा दर्ज़

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पिता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप,मुकदमा दर्ज़


मसौली, बाराबंकी(आरएनएस )।थाना क्षेत्र मसौली निवासी एक व्यक्ति ने नाबालिग पुत्री का बलात्कार करने का आरोप युवक एवं महिला पर लगाते हुए पुलिस अधीक्षक बाराबंकी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।थाना क्षेत्र मसौली निवासी एक पिता ने आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक बाराबंकी को दी गई तहरीर में कहा है कि मेरी पुत्री जिसकी उम्र लगभग 17 वर्ष है। जो कि इण्टर की छात्रा है। दिनांक 3 जनवरी 2024 की सुबह लगभग 11 बजे कोचिंग पढ़ने हेतु जा रही थी। गांव के पास हसनापुर मोड़ पर संदीप पुत्र रामकेतार जो वही पर हेयरकटिंग की दुकान रखे हुए है।

संदीप ने अपने एक अज्ञात साथी के साथ सफेद मोटरकार में बैठाकर जबरदस्ती मुंह पकड़कर कोई नशीली चीज सूंघा दिया। जिससे मेरी नाबालिग पुत्री बेहोश हो गयी तथा उसको अज्ञात स्थान पर ले गये।जहां पर पुत्री के साथ जबरदस्ती उसकी इच्छा के विरूद्ध बलात्कार कर दो दिन लगातार लखनऊ के एक मोहल्ले के कमरे में बंद रखा। इस कार्य में एक महिला जिसका नाम पम्मी है, उसने भी सहयोग किया। पीड़ित की पुत्री दिनांक 4 जनवरी 2024 को ढाई बजे रात्रि में किसी तरह जान बचाकर घर वापस आयी है।

उक्त घटना से वह बहुत भयभीत थी। पीड़ित पिता ने न्याय की दोषियों विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही करने की गुहार लगाई। उक्त प्रकरण में मसौली थाना प्रभारी अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Next Story
Share it