प्रेमी युगल ने लगाई फांसी, युवक की मौत

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
प्रेमी युगल ने लगाई फांसी, युवक की मौत

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के जसराना क्षेत्र में एक युवक ने प्रेम प्रपंच में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की मौत की जानकारी मिलने पर उसकी प्रेमिका ने भी फांसी लगा कर जान देने की कोशिश की मगर समय रहते उसे बचा लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना जसराना के गांव नगला रोशन निवासी राघवेंद्र उर्फ अंकुश के प्रेम संबंध झपारा निवासी एक युवती से चल रहे थे। परिजनों ने राघवेंद्र की शादी एटा जनपद के किसी गांव में तय कर दी। प्रेमी की शादी तय होने की जानकारी मिली तो युवती और उसके परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। युवती के परिजन शादी करने के लिए दवाब बना रहे थे। यह मामला थाना जसराना पुलिस के संज्ञान में भी लाया गया था।

गुरुवार की शाम युवती के परिवारीजन ने प्रेमी राघवेंद्र के घर पहुंच कर गाली गलौज करने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी थी। बताया जा रहा है अपनी प्रेमिका के परिजनों की धमकी से परेशान होकर सुबह युवक राघवेंद्र ने पेड़ पर फंदा बनाकर लटक कर अपनी जान दे दी। राघवेंद्र की मौत जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, जैसे ही प्रेमिका को प्रेमी की मौत की जानकारी मिली तब उसके द्वारा भी घर में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की गई लेकिन परिजनों द्वारा उसको बचा लिया गया और उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए।

युवक की मौत की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्रा भी तत्काल मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा ग्रामीण और परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली गई। इस दौरान मृतक के पिता विनोद कुमार ने आरोप लगाया है कि प्रेमिका युवती के परिजन द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने और धमकी देने के कारण उनके बेटे द्वारा आत्महत्या की गई है।

Next Story
Share it