बिहार के रोहतास जिले के ग्रामीणों ने लड़के की हत्या के बाद डायन के शक में महिला को पीट-पीटकर मार डाला

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिहार के रोहतास जिले के ग्रामीणों ने लड़के की हत्या के बाद डायन के शक में महिला को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के रोहतास जिले में चार वर्षीय लड़के की हत्या से गुस्साए पीड़ित परिवार और अन्य ग्रामीणों ने डायन होने का आरोप लगाते हुए एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। चार वर्षीय शिवम कुमार रविवार शाम को अपने घर से गायब हो गया था। उसका शव अग्रेर थाना अंतर्गत आकांशी गांव में जूट के थैले में छिपा हुआ दशरथ सिंह नामक व्यक्ति के घर के पास मिला।

एक ग्रामीण ने कहा, “हमने गांव में हर जगह तलाश की, लेकिन शिवम कहीं नहीं मिला। रविवार रात करीब 10 बजे हमने दशरथ सिंह के घर के पास जोरदार धमाके की आवाज सुनी। जब हम जांच करने के लिए वहां पहुंचे, तो हमें एक जूट का थैला मिला जिसमें शिवम का शव था।“

चूंकि जूट का थैला दशरथ सिंह के घर के पास मिला था, इसलिए ग्रामीणों ने मान लिया कि हत्या में वह या उसके परिवार के सदस्य शामिल हैं। गांव वाले दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी पर डायन होने का आरोप लगाते थे और उसी को बच्चे की हत्या का जिम्मेदार ठहराया। बच्चे के पिता जग्गू सिंह के परिवार के सदस्यों और कुछ ग्रामीणों ने एकजुट होकर चिंता देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

रोहतास के एसपी विनित कुमार ने कहा, “बच्चा रविवार शाम को लापता हो गया और उसका शव दशरथ सिंह नामक व्यक्ति के घर के पास पाया गया। ग्रामीणों ने गुस्से में आकर उसकी पत्नी चिंता देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सासाराम उपमंडल के एसडीपीओ अग्रेर थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे। वे घटना की जांच कर रहे हैं।” घटना के बाद दोनों पक्षों के परिवार के लोग गांव से भाग गए हैं।

Next Story
Share it