मुंबई में फ्रेंचाइजी चाहने वालों से यूपी में बड़ी नकदी ठगी गई

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मुंबई में फ्रेंचाइजी चाहने वालों से यूपी में बड़ी नकदी ठगी गई

अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर उस कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर कई लोगों से पैसे ठगे हैं, जिसका नाम उन्होंने अपनी फर्जी वेबसाइट में इस्तेमाल किया था।

मामला लखनऊ के इंदिरा नगर के गाजीपुर इलाके का बताया गया है। धोखाधड़ी तब सामने आई जब एक वकील ने मुंबई पुलिस की एक टीम के साथ हाल ही में यहां इंदिरा नगर स्थित कंपनी के कार्यालय का दौरा किया।

कंपनी के निदेशक विजय शर्मा ने कहा कि वह अपने कार्यालय में मुंबई पुलिस और वकील को देखकर चौंक गए। उन्होंने उन्हें बताया कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी मुंबई में कुछ लोगों को बेच दी है और वह भी जांच के दायरे में हैं।

विजय शर्मा ने कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस को पूरा सहयोग किया। शर्मा ने कहा, “आखिरकार, जब उन्हें यहां कुछ भी गलत नहीं मिला, तो मुझे राहत महसूस हुई।” उन्होंने पुलिस को बताया कि वह धोखाधड़ी में शामिल नहीं थे, लेकिन, शुरू में उन्होंने उनकी दलीलें नहीं सुनीं।

विजय शर्मा ने आगे कहा कि जब मुंबई पुलिस ने उनसे कोई जानकारी साझा नहीं की तो उन्होंने खुद ही इस रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, “मुझे पता चला कि कुछ लोगों ने मेरी कंपनी की फर्जी वेबसाइट बनाई थी और इसकी फ्रेंचाइजी खरीदने के इच्छुक लोगों से आवेदन मांगे थे। उन्होंने वर्ली के एक बैंक में एक फर्जी खाता भी खोला था।”

Next Story
Share it