चेन्नई में फुटपाथ पर रहने वाली बुजुर्ग महिला की हत्या, किशोर गिरफ्तार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
चेन्नई में फुटपाथ पर रहने वाली बुजुर्ग महिला की हत्या, किशोर गिरफ्तार

चेन्नई 30 jan, (Rns): ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने एन्नोर में फुटपाथ पर रहने वाली एक बूढ़ी महिला की हत्या के आरोप में एक किशोर को गिरफ्तार किया।

तीस साल से फुटपाथ पर रह रही महिला 25 जनवरी को मृत पाई गई और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। आसपास के निवासियों और दुकानदारों ने बताया कि महिला की उम्र लगभग अस्सी वर्ष होगी।

पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। इसमें पता चला कि उसके सिर के पीछे चोट थी, जिससे उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला कि एक युवक उसे फुटपाथ से ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

स्थानीय लोगों की मदद से युवक की पहचान एरानवूर के रहने वाले सीमान (18) के रूप में हुई, जो अपनी दादी के साथ रह रहा था।

पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी दादी से झगड़े के बाद पिछले एक सप्ताह से अपने दोस्तों के साथ रह रहा था और घर छोड़ दिया था।

उसने पुलिस को बताया कि वह उस रात नशे में था और सड़क पर चलते समय उसे फुटपाथ पर सोती हुई बूढ़ी औरत मिली। उसने उसका मुंह बंद कर दिया और उसे फुटपाथ से ले गया, लेकिन महिला मदद के लिए चिल्ला रही थी।

पुलिस ने कहा कि उसने महिला को चुप कराने के लिए उसकी पिटाई की और इस दौरान उसकी मौत हो गई। एन्नोर पुलिस यह समझने के लिए महिला के शरीर पर फोरेंसिक अध्ययन करेगी कि क्या उसका यौन उत्पीड़न हुआ था।

आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Next Story
Share it