अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सब्जी विक्रेता की मौत

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सब्जी विक्रेता की मौत

बस्ती (आरएनएस)। जिले में मंगलवार को दो सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई एक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद से ही इलाके में शोक की लहर है। जनपद में तेजी से बढ़ते सड़क हादसों ने रोड सेफ्टी को लेकर प्रशासन की ओर से किए जा रहे इंतजामों की पोल खोलकर रख दी है। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बस्ती बांसी मार्ग के बसडीला गांव के पास अनियंत्रित पिकअप ने स्कूटी सवार दो युवक को रौंदते हुए सड़क के बगल जाकर पलट गई। स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे घायल की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे सड़क हादसे में बाइक सवार सब्जी विक्रेता ने अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सोनहा थाना क्षेत्र के नरखोरिया के पास अपनी जान गवां दी। सिद्धार्थनगर जिले के बांसी थाना क्षेत्र के पिपराभइया गांव निवासी विनय यादव (30)पुत्र त्रिभुवन व रुधौली थाना क्षेत्र के लखनपुरवा निवासी विकास (27) को स्कूटी से लेकर बस्ती की तरफ जा रहा था।

अभी ये दोनों वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बसडीला गॉव के पास पहुंचे ही थे, कि बस्ती से रुधौली की तरफ जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने स्कूटी सवार दोनों युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे विनय की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वही दूसरा युवक विकास का जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक थानाध्यक्ष रुधौली दिनेश चन्द्र चौधरी व एसओ वाल्टरगंज रामफल चौरसिया ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। एसओ ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

सड़क हादसे की दूसरी घटना सोनहा थाना क्षेत्र के नरखोरिया गांव के निकट हुई। सोनहा थाना क्षेत्र के कोठिला खास गांव निवासी सब्जी विक्रेता श्याम सुन्दर उर्फ बदल (42) गांव के ही राजेंद्र की बाइक पर बैठकर हल्लौर जा रहे थे जैसे ही नरखोरिया पड़ाव पर पहुंचे ही थे कि पीछे से अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घायल राजेंद्र को जिला अस्पताल में भेजा गया। मृतक श्याम सुन्दर सब्जी बेंचकर परिवार का खर्चा चलाता था मृतक अपने पीछे पत्नी, चार बेटे दिलीप,बृजलाल,जितेश,नंदलाल व दो बेटी पुष्पा व काजल को छोड़ गया है। पत्नी मधुरा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

--

पेशे से ट्रक ड्राइवर थे दोनो युवक

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बसडीला सड़क हादसे में मारे गए विनय यादव व विकास मुम्बई में रहकर ट्रक चलाते थे। अभी पिछले सप्ताह एक साथ दोनों अपने-अपने घर आए थे। किसी काम से दोनों बस्ती जा रहे थे। होनी ऐसी हुई कि एक साथ दोनों दोस्त दुनिया छोड़ अलविदा हो गए।

Next Story
Share it