Top

RJD के पूर्व नेता की हत्या मामले में तेजस्‍वी सहित छह पर FIR दर्ज...

RJD के पूर्व नेता की हत्या मामले में तेजस्‍वी सहित छह पर FIR दर्ज...


बिहार के पूर्णिया जिले के केहाट थाना क्षेत्र में RJD नेता की हत्या मामले में राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव सहित छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। केहाट थाना क्षेत्र में रविवार सुबह नकाबपोश अपराधियों ने दलित नेता शक्ति मलिक के घर में घुसकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने इस मामले में तेजस्वी प्रसाद यादव एवं तेजप्रताप यादव सहित कुल छह लोगों के खिलाफ केहाट थाने में प्राथमिकी दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।

श्री मलिक के मुर्गी फार्म रोड स्थित आवास पर रविवार सुबह तीन की संख्या में आए नकाबपोश अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान श्री मलिक की गोली लगने से उनकी मौत हो गई। विरोध करने पर अपराधियों ने उनकी पत्नी के साथ भी मारपीट की। इसके बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। दलित नेता की पत्‍नी खुशबू ने भी तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल साधु पर पति की हत्‍या का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि पति को राजद से निकाल दिया गया था। तेजस्‍वी यादव ने टिकट के पैसे मांगे थे। पति रानीगंज से निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

पूर्व राजद नेता के हत्‍या के पहले का एक ऑडियो और एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे कह रहे हैं 'मैं तेजस्‍वी यादव से मिलने गया था। तेजस्‍वी यादव जैसे ही घर से बाहर निकले मैं बैठा था, मैंने कहा प्रणाम सर। उन्‍होंने पूछा क्‍या हाल ? मैंने कहा कि सर देखिए न अनिल साधु जी टिकट के लिए डोनेशन मांग रहे हैं। इसपर तेजस्‍वी यादव ने कहा तुम्‍हारे पास पैसा है तो चुनाव लड़ो नहीं तो यहां से निकलो। इसपर मैंने कहा सर हमलोगों राजद के पुराने कार्यकर्ता है , पार्टी की बहुत सेवा की है। हम पैसा कहां से लाएंगे। फिर तेजस्‍वी यादव जी ने मुझे कहा, तुम डोम हो, डोम ही रहोगे। हम तुमको विधान सभा नहीं पहुंचने देंगे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it