Top

सोनपुर में अज्ञात महिला की हत्या से इलाके में सनसनी

सोनपुर में अज्ञात महिला की हत्या से इलाके में सनसनी

- जेपी सेतु के नीचे मिला महिला का शव जांच में जुटी पुलिस -हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए पुल के नीचे अपराधियों ने फेंका

छपरा, 02 जनवरी (हि.स.) । जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के जेपी सेतु के एप्रोच रोड पर बने पुलिया के नीचे से पुलिस ने एक महिला का शव शनिवार को बरामद किया, जिसकी हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए अपराधियों के द्वारा फेंके जाने की आशंका है।

शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दी है। शव को अवारा जानवरों द्वारा नोचे जाने से वह पूरी तरह क्षत-विक्षत हो चुका है।महिला की उम्र करीब 25 वर्ष है और हत्या किन कारणों से की गई है? हत्यारे कौन है? यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान होने के बाद ही हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में पता चलने की उम्मीद है।

फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। महिला की हत्या की घटना के कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और लोगों में तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है।

जेपी सेतु के अप्रोच रोड के नीचे पुलिया में महिला का शव पड़ा हुआ था। आस-पास के ग्रामीणों ने देखा तो, इसकी पुलिस को सूचना दी। ऐसी आशंका है कि कहीं दूसरे जगह महिला की हत्या करने के बाद शव को लाकर फेंका गया है। आवारा जानवरों द्वारा शव को नोचे जाने के कारण हत्या किस तरह की गई है। स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर पहचान कराने का प्रयास कर रही है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई रहस्य सुलझने की उम्मीद है। फिलहाल पुलिस के द्वारा आस-पास के लोगों से इस मामले में पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस के लिए यह घटना अबूझ पहेली बनी हुई है ।

हिन्दुस्थान समाचार


Next Story
Share it