STF की बड़ी कार्रवाईः नानकमत्ता डेरा कारसेवा प्रमुख की हत्या करने वाला इनामी शूटर मुठभेड़ में ढेर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
STF की बड़ी कार्रवाईः नानकमत्ता डेरा कारसेवा प्रमुख की हत्या करने वाला इनामी शूटर मुठभेड़ में ढेर

10 लाख रुपये की सुपारी लेकर नानकमत्ता डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या करने वाले फरार इनामी शूटरों में से एक शूटर अमरजीत उर्फ बिट्टू को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और पुलिस ने हरिद्वार के भगवानपुर में मुठभेड़ में मार गिराया है। हत्यारे का साथी फरार होने में कामयाब रहा, जिसके तलाश की जा रही है।

बता दें कि 28 मार्च को बाइक सवार दो बदमाशों ने नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान सीसीटीवी में कैद हत्यारों की पहचान तरनतारण, पंजाब निवासी सर्वजीत सिंह और फतेहगंज, अमृतसर (पंजाब) निवासी अमरजीत उर्फ बिट्टू के रूप में हुई। दोनों पर एक-एक लाख का इनाम भी घोषित कर दिया था। मामले में अभी तक पुलिस हत्या की साजिश और राइफल उपलब्ध कराने वाले सात षड्यंत्रकारियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दोनों शूटरों की अंतिम लोकेशन पुलिस को शाहजहांपुर के निगोही में मिली थी।इस बीच दोनों के अलग होने और नेपाल और बांग्लादेश भागने की भी आशंका जताई गई। सोमवार देर रात एक शूटर अमरजीत उर्फ बिट्टू की लोकेशन हरिद्वार में मिली तो एसटीएफ और पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर दी। बताया जा रहा है कि उसने टीम पर फायर कर दिए। पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें वह मारा गया। उत्तराखंड के कार्यवाहक डीजीपी ने बताया कि मारे गए बिट्टू के फरार साथी की तलाश में टीम लगी हुई है।

Next Story
Share it